Tvs Creon ElectricTvs Electric ScooterTvs Electric Scooter 2023ताजा

Tvs Electric Scooter | TVS लॉन्च करेगी सिर्फ घंटे में चार्ज होने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें फीचर्स |

Tvs Electric Scooter: TVS लॉन्च करेगी सिर्फ घंटे में चार्ज होने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें फीचर्स |

Tvs Electric Scooter: टीवीएस मोटर कंपनी भारतीय बाजार में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जो बाजार में अब तक का सबसे तेज चार्ज होने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है! इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइनिंग अब तक की सबसे बेहतरीन होने वाली है! बाज़ार में सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर!

TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स देखने के लिए 

👇👇👇

यहां क्लिक करे

उन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों की इतनी बेहतरीन डिजाइनिंग आपको कहीं नहीं मिलेगी! इसे स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की गई है। साथ ही इसका साइज भी थोड़ा बड़ा रखा गया है!

400 करोड़ रुपये की फसल बीमा सूची की घोषणा, इन जिलों को मिला फसल बीमा ,देखें लिस्ट

जिसके कारण यह एक भारी भरकम स्कूटर के रूप में नजर आता है! तो आइये जानें! Tvs Creon इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में कब लॉन्च होगा? इससे और क्या देखने को मिलने वाला है!

TVS Electric स्कूटर

Tvs Electric Scooter: टीवीएस मोटर कंपनी की बाइक और स्कूटर भारतीय बाजार में काफी चर्चा में रहते हैं। लोगों की मानें तो कंपनी कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ बाइक और स्कूटर बाजार में उतारती है और ग्राहकों से खूब सराहना भी मिलती है।

9 करोड़ किसानों की लॉटरी, इस तारीख को आएगी 15वी किस्त, देखे लिस्ट |

खबर है कि अब TVS एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS Creon Electric स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसे लेकर कुछ अपडेट भी आए हैं. जिससे बाजार में हलचल बढ़ गयी है. कंपनी ने जारी किया टीजर!

5 सेकंड में 60 किमी/घंटा की स्पीड

टीवीएस मोटर कंपनी की बाइक और स्कूटर भारतीय बाजार में काफी चर्चा में रहते हैं। लोगों की मानें तो कंपनी कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ बाइक और स्कूटर बाजार में उतारती है और ग्राहकों से खूब सराहना भी मिलती है।

किसानों के बल्ले–बल्ले..! इस दिन 6000 नहीं बल्कि 12000 खाते मैं जमा होगें

खबर है कि अब TVS एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS Creon Electric स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसे लेकर कुछ अपडेट भी आए हैं. जिससे बाजार में हलचल बढ़ गयी है. कंपनी ने जारी किया टीजर!

80 किमी रेंज वाला बैटरी पैक

टीवीएस मोटर कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाली बैटरी क्षमता के बारे में बात करें! तो इसमें आपको 40Ah लिथियम आयन की क्षमता वाला बैटरी पैक दिया जाता है! इसी बैटरी के दम पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 80 किलोमीटर तक की दूरी आसानी से तय करने में सक्षम है! इतना ही नहीं कंपनी की ओर से इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाते हैं। जिसमें आपको सामान्य फीचर्स के अलावा कई एडवांस फीचर्स भी जोड़े गए हैं! इस टीवीएस क्रेओन इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाकियों से अलग क्या बनाता है! वहीं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 1 घंटे में 80% तक चार्ज किया जा सकता है।

कीमत

Tvs Electric Scooter: Tvs Creon Electric स्कूटर की लॉन्च डेट की बात करें तो इसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है! क्योंकि इसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं!

इसलिए इसके इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है.

अब बात करते हैं कि इसकी कीमत कितनी हो सकती है!

तो एक अनुमान के मुताबिक इसे खरीदने के लिए आपको लगभग ₹1.35 लाख की एक्स-शोरूम कीमत की जरूरत पड़ सकती है!

टीवीएस मोटर कंपनी का दावा है कि स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 80 किमी की दूरी तय करने की क्षमता रखता है!

वहीं, इसकी चार्जिंग को लेकर भी बात कही जा रही है।

कि इसे एक घंटे से डेढ़ घंटे में चार्ज किया जा सकता है!

kishanyojana.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!