Mini SUV Tata Nano electricMini SUV Tata Nano electric 2023ताजा

Mini SUV Tata Nano electric | गरीबों का सपना होगा साकार..! टू व्हिलर के दाम मैं आ रहीं हैं Mini SUV Tata Nano electric कार,3l5 किलोमीटर कि दमदार रेंज के साथ | 

Mini SUV Tata Nano electric: गरीबों का सपना होगा साकार..! टू व्हिलर के दाम मैं आ रहीं हैं Mini SUV Tata Nano electric कार,3l5 किलोमीटर कि दमदार रेंज के साथ |

Mini SUV Tata Nano : रतन टाटा की फ्लैगशिप मिनी एसयूवी टाटा नैनो वापस आ गई है, अब इसे ऑल्टो से भी कम कीमत में घर ले जाएं टाटा नैनो इलेक्ट्रिक टाटा मोटर्स अपनी सबसे छोटी कार टाटा नैनो इलेक्ट्रिक बनाएगी या नहीं, इस पर काफी सस्पेंस है। बाज़ार है या नहीं. सूत्रों ने अब जानकारी दी है कि कंपनी भारत में बजट लखटकिया कार नैनो के मौजूदा प्लेटफॉर्म में बदलाव के साथ इलेक्ट्रिक पावरट्रेन और टायर के अलावा नए सस्पेंशन के साथ छोटे आकार की इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इस पूरे मामले पर टाटा मोटर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

नैनो की एक्स-शोरूम कीमत

👇🏻👇🏻👇🏻

देखने के लिए यहां करें

टाटा नैनो ईवी 2023 रतन टाटाचाया या ड्रीम कार्ला नुकटैच को उनकी कंपनी ने नया लुक दिया है। जब रतन टाटा को एक अलग पोशाक में नैनो दी गई तो वह उसमें सवारी करने से खुद को नहीं रोक सके। कंपनी ने कहा है कि उसे रतन टाटा को नैनो ईवी देने और उनकी राय जानने पर गर्व है।

27 हज़ार प्रति एकड़ फ़सल बीमा लिस्ट जारी, 10 राज्यों की सूची देखे

टाटा नैनो ईवी फीचर्स

  • बिजली पावर स्टीयरिंग
  • फ्रंट पावर विंडोज़
  •  बिना किसी पछतावे के सेंट्रल लॉकिंग
  • 12V पावर सॉकेट
  • ब्लूटूथ. औक्स-इन
  • बहु-सूचना प्रदर्शन
  • धातुई पेंट विकल्प

कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है

Mini SUV Tata Nano : ध्यान देने वाली बात यह है कि कंपनी की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। या इस कार के बारे में टाटा मोटर्स का कहना है कि यह एक असली कार का एहसास देती है।Earn Money

किसानों के लिए आई बड़ी खबर..! जानिए किन किसानों को नहीं मिलेगी 15वीं किस्त, यहां देखें लिस्ट

आधुनिक उपभोक्ता को पर्यावरण-अनुकूल व्यक्तिगत परिवहन प्रदान करने के प्रयास में कोई समझौता नहीं किया गया है।

वही कार रतन टिंटा को दिखाई गई। तब लोगों ने कहा कि वह कार से बहुत खुश हैं और वह खुद इलेक्ट्रिक कार लेकर ताज होटल गए और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कीं। उन्होंने कहा कि यह एक सपने जैसा है. वे किसी समय वाहन के बाजार में प्रवेश करने का इंतजार कर रहे हैं।

टाटा नैनो फीचर्स 

Mini SUV Tata Nano : टाटा मोटर्स आने वाली नई नैनो में कई बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जोड़ेगी। इस बार इसे लेकर थोड़ा अलग बनाया जाएगा. इस एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक कार में कई ऐसे कनेक्टिंग फीचर्स दिए जाएंगे जो काफी आधुनिक होंगे। इसके साइड पैनल और रूफलाइन में कर्व्स दिए जाएंगे, जो इसे और भी आकर्षक लुक देंगे।

खेत की जमीन का नक्शा ऑनलाइन कैसे देखें? मोबाइल पर भी विस्तार से देखें

इसके बंपर सेक्शन में स्माइल इफेक्ट दिया जाएगा। यह व्हीलबेस थोड़ा लंबा होगा जिससे अंदर ज्यादा जगह मिलने की संभावना है। फ्रंट डोर में एक फ्लैश हैंडल और रियर सी-पिलर पर एक हैंडल होगा।

इसमें डीआरएल, कॉम्पैक्ट हेडलैंप और बड़े साइज का मिरर पैनल भी देखने को मिलेगा।

फीचर्स की बात करें तो नई टाटा नैनो में इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, ब्लूटूथ, एसी, मल्टी इंफोटेनमेंट डिस्प्ले और रिमोट लॉकिंग सिस्टम दिया जाएगा।

इसमें एंड्रॉइड के साथ Apple CarPlay का सपोर्ट मिलेगा।

टाटा नैनो में 6 स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे।

viralgoshti.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!